16 साल के Pranshu Yadav की ट्रोलर्स ने ली जा*, बनाना चाहता मेकअप आर्टिस्ट, इंस्टाग्राम पर बनाता था विडिओ ! Justice for Pranshu yadav

Pranshu Yadav Sucide News : उज्जैन पब्लिक स्कूल के छात्र प्रियांशु यादव की दुखद आत्महत्या का कारण सोशल मीडिया का प्रभाव बताया जा रहा है।

मेकअप आर्टिस्ट बनने का सपना देखने वाला एक प्रतिभाशाली छात्र प्रियांशु ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के दबाव का शिकार हो गया। अधिक जानकारी के लिए कृपया संपूर्ण समाचार लेख देखें।

हाल ही में मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में एक छात्र की आत्महत्या की घटना ने सुर्खियां बटोरी हैं. जबकि पुलिस इस दुखद घटना के पीछे के मकसद की सक्रिय रूप से जांच कर रही है, इस मामले में सोशल मीडिया के प्रभाव ने जांच समाप्त होने से पहले ही चिंता बढ़ा दी है।

Pranshu Yadav Sucide Case

दसवीं कक्षा के छात्र प्रियांशु यादव की खबरें सुर्खियों में हैं, जिन्होंने अपनी रीलों के लिए इंस्टाग्राम पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हासिल किए थे, जहां उन्होंने एक लड़की के रूप में तस्वीरें खिंचवाईं। जहां कई लोगों ने उनके विडिओ का आनंद लिया, वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने अनुचित टिप्पणियां कीं और उनके कार्यों की आलोचना की। दुर्भाग्य से, प्रियांशु के लिए साइबरबुलिंग बहुत ज्यादा हो गई और उसने दुखद रूप से अपनी जान ले ली।

Check Also : Animal Cast Fees Leaked 2023 : रणबीर को मिली 35 गुणा ज्यादा फीस,

उन्होंने स्कूल में व्यक्तिगत व्यवहार प्रदर्शित किया और शांत स्वभाव के थे। इसके अलावा , उन्होंने शैक्षणिक रूप से उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। हालाँकि वह
निश्चित रूप से, मेकअप कलात्मकता में कुशल थे, उन्होंने विशेष रूप से नियमित स्कूल प्रतियोगिताओं में भाग लिया। आज तक, उन्होंने कभी भी किसी ऐसे कार्यक्रम में भाग नहीं लिया जहां उन्होंने एक महिला या लड़की के रूप में कपड़े पहने हों।

Pranshu Yadav News

22 नवंबर को डिवाइन सिटी, नागझिरी, उज्जैन में रहने वाले 10वीं कक्षा के छात्र प्रियांशु यादव ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस दुखद घटना के बाद, भारत में विभिन्न सक्रिय संगठन अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए एकजुट हुए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियांशु यादव को श्रद्धांजलि दी। संगठन ने समुदाय की ओर से एक बयान भी जारी किया, जिसमें अमेरिकी संसद में आर्टुरो बेजर की गवाही का हवाला देते हुए कहा गया कि इंस्टाग्राम छोटे बच्चों के लिए एक सुरक्षित मंच नहीं है।

Pranshu Yadav Social Media

रिपोर्ट बताती है कि एक हफ्ते तक ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होने के कारण प्रियांशु को गंभीर तनाव का सामना करना पड़ा। इसलिए प्रियांशु ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया Pranshu Yadav Instagram Khabar Taaza टीम के तरफ से भावपूर्ण श्रद्धांजली और आखिर मैं यही कहना चाहेगे कुछ भी करो लेकिन इतना भी किसिको को परेशान नहीं करना चाहिए की वह अपनी जान ही दे॥

Pranshu Yadav Last video

Leave a Comment

MPSC Education Service Recruitment 2023 ! जानिए कौन है तृप्ती डिमरी ? जिसके बोल्ड अंदाज के आगे फीका पड़ गया राष्मिका मंदाना का जलवा ! ‘A’ अक्षर से शुरू होने वाले 5 Baby Boy के नाम 2023 इतने कम दाम मैं मिलेंगी Hyundai की यह शानदार कार, एक बार चार्ज करने के बाद चलेंगी 631 किलोमीटर, जानिए किंमत,